All Technical News in Hindi

Post Page Advertisement [Top]

Redmi K30 and K30 Pro


Xiaomi Redmi K30, Redmi का अपना अगला किफायती फ्लैगशिप होगा। यह पहले से ही 5G सक्षम होने की पुष्टि करता है, लेकिन एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि यह मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित होगा।



Redmi K20 और K20 Pro दोनों ही भारत में Xiaomi के सबसे प्रीमियम प्रसाद हैं। 20,000 रुपये से अधिक की कीमतों के साथ लॉन्च की गई, Redmi K20 श्रृंखला प्रीमियम डिज़ाइन और फ्लैगशिप हार्डवेयर का संयोजन लेकर आई। इससे यह भी पता चलता है कि नई रेडमी के सीरीज़ भारतीय बाजार के लिए एक सस्ती 5 जी फोन होगी क्योंकि 5 जी सेवाएं भारत में शुरू करने के लिए निर्धारित हैं।



नवंबर में, Xiaomi ने चीन में एक छोटा सम्मेलन आयोजित किया, जहां GM Lu Weibing ने पुष्टि की कि डिवाइस 5G- सक्षम होगा। यहां तक ​​कि उन्होंने स्मार्टफोन का एक टीज़र वीडियो भी साझा किया, जहां स्क्रीन के चारों ओर पतले बेजल्स और डिस्प्ले के दाईं ओर एक पंच-होल डुअल-सेल्फी कैमरा है। Xiaomi पहले से ही अपने उत्तराधिकारियों पर काम करने में व्यस्त है और एक नई टिप बताती है कि उनमें से एक, जिसका नाम रेडमी K30 है, इस साल के अंत में चीन में लॉन्च होगा, जबकि K30 प्रो का अनावरण 2020 में किया जाएगा।



चिनस साइट वेइबो की रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि रेडमी K30 एक मीडियाटेक SoC पर चलेगा, जो संभवतः पहले से अनावरण किए गए MediaTek Helio M70 5G मॉडेम का उपयोग करके नवीनतम पीढ़ी की सेलुलर कनेक्टिविटी की पेशकश करेगा। यह मॉडम कम कीमत के उपकरणों के लिए है और उनके लिए जो फ्लैगशिप डिवाइसों के लिए उच्च कीमत की पेशकश नहीं कर सकते हैं।



Redmi K20 एक स्नैपड्रैगन 730 SoC द्वारा संचालित है और 6.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है, जबकि Redmi K20 Pro में एक फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855 SoC है और यह एक समान AMOLED स्क्रीन भी लाता है। K20 वर्तमान में भारत में 19,999 रुपये से शुरू होता है और Redmi K20 प्रो 25,999 रुपये में उपलब्ध है। लॉन्च की तारीख नजदीक आते ही कीमतों में और गिरावट आएगी।

यहाँ अंग्रेजी में सभी विवरणों को जाइए - Click here

No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Colorlib