All Technical News in Hindi

Post Page Advertisement [Top]

PUBG मोबाइल 0.15.0 अपडेट पेलोड मोड और नए हथियारों के साथ आता है!

PUBG मोबाइल 0.15.0 अपडेट पेलोड मोड और नए हथियारों के साथ आता है
PUBG मोबाइल 0.15.0 अपडेट पेलोड मोड और नए हथियारों के साथ आता है

आज सभी PUBG मोबाइल गेमर्स को एंड्रॉइड और iOS पर उपलब्ध नवीनतम बिल्ड 0.15.0 को अपडेट करने की सुविधा मिलेगी।

Tencent क्षेत्रों में पैचआउट रोल करना पसंद करता है, जिसका अर्थ है कि यह सभी के लिए एक ही समय में नहीं आ रहा है।

लेकिन हम जानते हैं कि दिन के अंत तक, सभी को नए PUBG अपडेट को डाउनलोड करने में सक्षम होना चाहिए।

और आपके द्वारा जल्द से जल्द ऐसा करने का एक अच्छा कारण है, संस्करण 0.15.0 के लिए आधिकारिक पैच नोट्स में पता चला है।

जैसा कि Tencent के एक हालिया संदेश में पुष्टि की गई है, 22 अक्टूबर से पहले नए अपडेट को प्राप्त करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए पुरस्कार उपलब्ध हैं।

और Tencent द्वारा जारी किए गए अन्य अपडेट्स की तरह, इसमें कई कॉस्मेटिक आइटम और इन-गेम मुद्रा शामिल हैं।

Tencent समर्थन टीम के एक संदेश बताते हैं, फेयरी सेट (3 दिन) X1, सिल्वर फ्रैगमेंट x50 और 2,888 BP: पाने के लिए 22 OCT से पहले अपडेट करें।
इससे प्रशंसकों को इन नवीनतम PUBG मोबाइल पुरस्कारों को हटाने से पहले गति प्राप्त करने के लिए एक सप्ताह से कम समय मिलता है।

और जबकि इस सप्ताह एंड्रॉइड और आईओएस पर आनंद लेने के लिए बहुत सारी नई सामग्री है, एक बड़ा बदलाव शामिल नहीं किया गया है।

प्रशंसकों को बताया गया है कि दोनों गेम इनलाइन रखने में मदद करने के लिए PUBG मोबाइल में अधिक पीसी फीचर आ रहे हैं।

Tencent के एक हालिया संदेश में बताया गया है: “हम PC PUBG गेम से निम्नलिखित सुविधाएँ जोड़ेंगे।

एक और केवल, सबसे शक्तिशाली अर्ध-ऑटो हैंडगन, डेजर्ट ईगल। सभी नए वाहन, आर्मर्ड उज़ की जगह, BRDM-2। यह बीह्मॉथ भारी बख्तरबंद है, जिसमें बुलेटप्रूफ टायर और गाड़ियों की सुरक्षा के लिए मोटी प्लेटिंग है।
लंबे समय से प्रतीक्षित लेग प्रणाली। अब से, खिलाड़ियों को उन स्थानों पर जाने में सक्षम हो जाएगा जो वे पहले कभी नहीं कर सकते थे! हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि खिलाड़ी इस नई सुविधा का उपयोग कैसे करेंगे और अपने दुश्मनों को आश्चर्यचकित करने के लिए दिलचस्प तरीके ढूंढेंगे!
विस्फोटक बैरल। दिन में, ईंधन कनस्तरों की बहुत सीमित उपयोगिता थी। अब यह अपने दुश्मनों को फंसाने और खत्म करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सबसे घातक हथियारों में से एक बन सकता है।
इसमें हेलिकॉप्टर और भारी हथियारों के साथ एक नया मोड भी शामिल होगा, जिसे पेलोड कहा जाता है। इस मोड में हेलीकॉप्टर, स्टिंगर, आरपीजी, ग्रेनेड लॉन्चर और यहां तक ​​कि हवाई पट्टी जैसे कई नए आइटम शामिल हैं, ”Tencent का संदेश जोड़ता है।

नई टीममेट रिकॉल प्रणाली खिलाडियों को समाप्त कर सकती है और उन्हें खेल में वापस ला सकती है। नया मोड आश्चर्य से भर जाएगा। हम वर्तमान में खिलाड़ियों के लिए सर्वोत्तम संभव अनुभव बनाने के लिए मोड का अनुकूलन कर रहे हैं, और हम इसे 0.15.0 चक्र के दौरान लॉन्च करने की उम्मीद करते हैं।
लेकिन Tencent ने भी एरंगेल 2.0 को पैच 0.15.0 के हिस्से के रूप में जारी करने से इनकार कर दिया है: “PMCO स्प्रिंग स्प्लिट ग्लोबल फाइनल के दौरान, हमने एनरंगेल 2.0 के लिए अपनी योजनाओं की घोषणा की।

पीसी पब गेम से एरंगेल 2.0 को बेहतर ढंग से पेश करने के लिए, हम अभी भी नक्शे के विवरण को अंतिम रूप दे रहे हैं, और यह जल्द ही आ जाएगा।
पेलोड मोड को बाद में खेलने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें, आप उन सभी नए हथियारों का उपयोग कर सकते हैं जो मैंने ऊपर साझा किए हैं। यह मोड EVOGROUND सेक्शन में उपलब्ध होगा।

अभी के लिए, खिलाड़ियों को नया PUBG मोबाइल अपडेट डाउनलोड करने की चेतावनी दी गई है ताकि याद न हो।

No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Colorlib